उत्तर प्रदेश

सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं से आम जनता बेहद खुश-बाल्टी बाबा

सेवरही कुशीनगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री यूपी एग्रो कारपोरेशन के अध्यक्ष जगदीश मिश्र बाल्टी बाबा ने अपने गृह आवास पर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस किये जिसमे सरकार के योजनाओं से सभी को अवगत कराया।

विधानसभा चुनाव2022 नजदीक आ रहा है जिसके चलते हर ग्राम सभा में भ्रमण कर रहे हैं और जनता के बीच जाकर उनकी समस्या को जानना व उसका निस्तारण भी कर रहे हैं।विधानसभा तमकुहीराज331 में सबसे कम वोट से पिछली बार में विधानसभा का जगदीश मिश्र बाल्टी बाबा हार गये थे लेकिन एक इतिहास भी बनाये की पार्टी के द्वारा टिकट मिलने के बाद भी इतने कम समय में वोटो से हारना कारण यह रहा की जनता के बीच कम समय दे पाए नही तो रिजल्ट मेरे पक्ष में आया होता उक्त बातें अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के द्वारा बताया।
उन्होंने कहा कि पिछली चुनाव के समय मेरे पास समय कम होने के चलते ही मैं पार्टी की नीतियों व सिद्धान्तों को जनता के बीच बताने व अपना क्षेत्र में भ्रमण समय कम होने के चलते जनता को गुमराह किया गया और एक और कारण रहा कि पिछले चुनाव में समाजवादी पार्टी व कांग्रेस पार्टी का गठबंधन होने के चलते भी यह एक कारण रहा।
महंगाई के सवालों पर जवाब देते हुए राज्यमंत्री ने कहा कि पहले और आज के समय में विकास भी देखिए और जब हम विकास करेंगे तो महंगाई कही न कही बढ़ेगी व महंगाई के साथ आप ये भी देखे की आपकी आय भी तो बढ़ी है तो आप दोनों पहलुओं को देखेंगे तो महंगाई आपको दिखाई नहीं देगा।
मिडिया को सम्बोधित करते हुए राज्यमंत्री ने कहा कि आज पूरे विश्व में भारत मात्र एक ऐसा देश हैं जहाँ कोरोना का वैक्सीन भारतीय जनता पार्टी की सरकार में माननीय नरेंद्र मोदी जी के निर्देशन में सभी भारत की जनता को निशुल्क वैक्सीन लगाया जा रहा है।
और सभी जनता को निशुल्क वैक्सीन के निशुल्क राशन भी उपलब्ध करा रही है ऐसा इतिहास में पहली बार हमारी भाजपा के सरकार ने जनता के हित के लिए बहुत सारी योजनाओं के साथ जनता उसका लाभ सीधे तौर पर जनता ले रही है चाहे ओ प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि हो या उज्जवला योजना या मुफ्त वैक्सीन, अच्छी सड़के तमाम जनहित कार्य भाजपा सरकार के द्वारा आम जनता को बिना किसी भेदभाव के सीधे तौर पर दे रही है।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा चलाया जा रहा है जिसको तमकुहीराज विधानसभा के सभी मंडलो में 9 सितम्बर से 18 सितंबर तक किया जायेगा। इस दौरान किसान मोर्चा के जिलाउपाध्यक्ष केशव पाण्डेय
पूर्व प्रधान संघ अध्यक्ष व ग्राम प्रधान प्रतिनिधि बसडीला खुर्द धर्मेंद्र पाण्डेय, प्रमोद गुप्ता, विकास शर्मा, बृजेश कुशवाहा, मोती जायसवाल, हिमांशु वर्मा,धर्मेन्द्र पाण्डेय,सुरेश सिंह, राहुल मिश्रा, अच्छेलाल कुशवाहा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button