उत्तर प्रदेश

तीसरे दिन मिली नदी में डूबी किशोरी की लाश,एनडीआरएफ की टीम ने तीसरे दिन किया शव बरामद

कुदरहा,बस्ती । गुरुवार को लालगंज थानाक्षेत्र के गौराघाट पर कुआनो नदी में डूबी 13 वर्षीय किशोरी कुमकुम की लाश शनिवार को गौराघाट पुल से एक किलोमीटर पूरब एनडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान के दौरान नदी में उतराता हुआ पाया। एनडीआरएफ की टीम ने शव को स्थानीय पुलिस को सौपा ।
शनिवार को एनडीआरएफ आजमगढ़ की टीम ने कुमकुम की लाश को गौराघाट पुल से एक किलोमीटर पूर्व कुआनो नदी के मोड़ पर सर्च अभियान के दौरान उतराता हुआ पाया। एनडीआरएफ की टीम ने शव को लालगंज पुलिस को सौप दिया। चौकी इंचार्ज रखौना ओपी मिश्रा ने बताया की शव को पीएम के लिए भेज दिया गया हैं।
बता दें कि लालगंज थाना क्षेत्र के गौराघाट के पास शिव मंदिर पर हरतालिका तीज त्यौहार  पर जल चढ़ाने के लिए नदी से पानी भरते समय पैर फिसलने से नदी की गहराई में महिला और तीन किशोरी डूब गई थी। कुआनो नदी में डूब रहे एक महिला और दो किशोरी को स्थानीय लोगो व लालगंज पुलिस की मदद से बाहर  निकाल लिया गया जबकि एक किशोरी नदी की धारा में लापता हो गई थी। गौराघाट के पास बने शिव मंदिर पर स्नान ध्यान कर शिव लिंग पर जल चढ़ाने के लिए कुआनो नदी से जल भरते समय अकेला कुबेरपुर गांव निवासी 13 वर्षीय कुमकुम, 14 वर्षीय खुशबू , 14 वर्षीय प्रमिला, 23 वर्षीय सीता  पैर फिसलने से गहरे पानी में डूबने लगी।शोर मचाने पर आसपास के लोग और मौजूद पुलिस की मदद से खुशबू , प्रमिला और सीता को किसी तरह पानी से बाहर निकाला गया,और इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया । लेकिन कुमकुम का कोई पता नहीं चल पाया था। शनिवार को एनडीआरएफ की टीम को उसकी लाष को गौराघाट पल से एक किमी पूरब बरामद करने में

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button