उत्तर प्रदेश

नदी में नहाने गए युवक की डूबने से मौत

 सेवरही, कुशीनगर
शिवाघाट कुशीनगर के भराव क्षेत्र बासी नदी से बुधवार शाम युवक संदीप बरेलिया (32) पुत्र विजय बरेलिया का शव निकाला गया। रविवार दोपहर नहाने के लिए बांसी नदी में गया था। एसडीआरएफ टीम ने करीब 10 घंटे की मशक्कत के बाद युवक के शव को नदी से बाहर निकाला। कुशीनगर पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
सेवरही नगर पंचायत वार्ड नंबर (11) संदीप बरेलिया (32) पुत्र विजय बरेलिया की नदी में डूबने से मौत हो गई। रविवार दोपहर संदीप घर से नजदीक बांसी नदी में नहाने के लिए गया था। जब शाम तक घर लौट कर नहीं आया तो परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी देते हुए अनहोनी होने की आशंका जताई थी। तमकुहीरोड चौकी इंचार्ज राजेश मिश्रा पुलिस बल के साथ संदीप के परिजनों के द्वारा दिया गया तहरीर के बाद छानबीन में जुट गए। लेकिन संदीप का कहीं भी अता पता नहीं चला। उसके बाद चौकी इंचार्ज राजेश मिश्रा ने इसकी सूचना सेवरही थाना अध्यक्ष रामाशीष यादव को दिया। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई।
परिजनो की सूचना पर सेवरही थानाधिकारी रामाशीष यादव व तमकुही रोड चौकी प्रभारी राजेश मिश्रा मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने युवक को तलाशने की कोशिश की ,लेकिन ज्यादा पानी भरा होने से देर शाम तक उसका सुराग नहीं लगा। बाद में पुलिस ने जिला से एसडीआरएफ की टीम बुलाए। नदी में तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम ने बुधवार शाम करीब 5 बजे संदीप बरेलीया के शव को नदी से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। संदीप बरेलिया का शव मिलने का पता चलते ही परिजन बिलख पड़े। मौके पर तलाशी के दौरान चौकी इंचार्ज राजेश मिश्रा के साथ पुलिस रोशन त्रिपाठी, चेयरमैन श्याम सुंदर विश्वकर्मा,सभासद प्रतिनिधि मार्कंडेय वर्मा,राम निहोरा यादव,सभासद दीपक कुमार,बैजनाथ वर्मा,मनोज वर्मा,शैलेंद्र मद्धेशिया समेत तमाम लोगों ने परिजनों को हिम्मत बढ़ाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button