Uncategorized

सपा के सम्पर्क सम्मेलन में एकजुटता पर जोर

 बस्ती । समाजवादी पार्टी सचेतक राम सुन्दर दास निषाद ने पार्टी कार्यालय पर आयोजित सम्पर्क कार्यक्रम को सम्बोधित किया। कहा कि हमें अपने नेता पर पूरा भरोसा कर एकजुट होते हुए आगे बढना होगा।
कहा कि इतिहास साक्षी है कि जब-जब निषाद समाज पर जुल्म, अत्याचार हुए समाजवादी पार्टी अन्याय के खिलाफ उनके साथ खड़ी रहीं। यही नहीं पार्टी ंसस्थापक मुलायम सिंह यादव ने फूलनदेवी को सांसद बनाकर एक उदाहरण प्रस्तुत किया कि हर कठिन मोड़ पर सपा निषाद समाज के साथ है। कहा कि और दलों के लोग निषाद समाज को साथ लाने का दिखावा करते हैं। यह कड़वी सच्चाई है कि निषाद समाज के लोग सपा के साथ है और सरकार बनने पर उनकी समस्याओं का प्रभावी ढंग से निराकरण होगा। कहा कि जब चुनाव सिर पर आया है तो लोगों को निषाद समाज का वोट दिखाई पड़ रहा है किन्तु वे बहकावे में न रहे। निषाद समाज बखूबी जानता है कि उनका हित सपा में ही सुरक्षित है।
सपा जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि पार्टी को जिस प्रकार से समाज के सभी वर्गो का समर्थन प्राप्त हो रहा है उससे तंय है कि आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी और झूठ बोलकर गुमराह करने वाले भाजपा जैसे साम्प्रदायिक दलों का सफाया हो जाएगा। कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर की तैयारियों में जुट जाने का आवाहन किया। पूर्व विधायक राजमणि पाण्डेय, जितेन्द्र कुमार उर्फ नन्दू चौधरी, रामललित चौधरी, वरिष्ठ नेता चन्द्रभूषण मिश्र, पूर्व जिलाध्यक्ष राजाराम यादव,आरडी निषाद आदि ने सम्बोधित करते हुए एकजुटता पर जोर दिया।
कार्यक्रम में अनिल निषाद, दिनेश निषाद, बालक राम निषाद, पृथ्वीराज निषाद,, रामधीरज निषाद, धु्रव निषाद, सूरज निषाद, प्रदीप निषाद, हीरालाल निषाद सहित बड़ी संख्या में निषाद समाज के लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। मुख्य रूप से लाल बिहारी निषाद, सुभाष निषाद, रामकेवल निषाद, बाढू निषाद, राम सागर निषाद, अम्बिका निषाद, मोनू निषाद, हनुमान शरण निषाद, मोहित राम निषाद, रामवृक्ष निषाद, संदीप निषाद, गुलशन निषाद, राम गोपाल निषाद, रक्षाराम निषाद, मंगरू निषाद, धनराज निषाद, राजेन्द्र निषाद, सुरेश निषाद, रवि निषाद, राकेश, रामनरेश निषाद व अन्य शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button