उत्तर प्रदेश

सपा ने लगाया हर बूथ पर यूथ शिविर

कुदरहा, बस्ती। विकास क्षेत्र बहादुरपुर के उमरिया चौराहे पर समाजवादी पार्टी द्वारा हर बूथ पर यूथ का ऐलान जन मन अभियान के तहत किया गया। अध्यक्षता राम सुमेर मौर्य, संचालन क्षेत्र पंचायत सदस्य नन्दलाल यादव ने की। शिविर में मतदाता सूची के परीक्षण के साथ ही जिन लोगों का नाम किन्ही कारणों से छूट गया है उन्हें जोड़ने हेतु फार्म भरवाए गए। शिविर में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली। महादेवा प्रभारी विजय विक्रम आर्य ने समाजवादी टोपी पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई।
कहा कि सपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए एक-एक वोट बहुत कीमती है। अभी से तैयारियों में जुट जाना है कि कोई मतदाता बनने से वंचित न होने पाए। शिविर लगाने का उद्देश्य यही है कि  कोई युवा वोट छूटने न पाए क्यों कि इन्ही नौजवानों, किसानों के बदौलत 2022 में सपा की सरकार बनेगी। भाजपा की सरकार में सबसे ज्यादा धोखा नौजवानों और किसानों के साथ हुआ है। सपा सरकार बनने पर किसानों के सम्मान के साथ युवाओं को नौकरियों में अवसर के साथ रोजगार मिलेगा।
शिविर में अवधेश मिश्रा, लालमन निषाद, संजीवन मिश्रा, रामनाथ निषाद,राम सुरेश पाण्डेय, दिनेश गुप्ता, प्रभाकर पाण्डेय, राम निहोर, रामचंद्र मौर्य, अर्जुन पाण्डेय, मनोज कुमार, चंदन कन्नौजिया, रोसन अली, इस्लाम अली, खुशीराम मौर्य, श्रीचंद्र मौर्य, राजबहादुर गौतम, विकास मौर्य, बिहारी लाल गौतम, सीताराम शर्मा, जमील अहमद, रामचरन गौतम, गौरव यादव, राजेश यादव, राकेश यादव, राम प्रसाद यादव, चंद्रिका प्रसाद व अन्य मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button