उत्तर प्रदेश

भाजपा का सामान्य कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय अध्यक्ष तक का सफर तय कर सकता है-रमापतिराम त्रिपाठी

देवरिया।
भाजपा का एक सामान्य कार्यकर्ता भी बूथ अध्यक्ष से राष्ट्रीय अध्यक्ष तक का सफर तय कर सकता है। दूसरे दलों में ऐसा नहीं है। आप सभी कार्यकर्ता 2022 में उत्तर प्रदेश में अबकी बार 350 पार के संकल्प को पूरा करने में मनोयोग से जुट जाएं। आप सभी के बल पर फिर उत्तर प्रदेश में उक्त संख्या में सीट जीतकर सरकार बनाएंगे।
उक्त बातें सांसद डॉ रमापतिराम त्रिपाठी ने मंगलम मैरेज हाल सीसी रोड में भाजपा देवरिया देहात मंडल के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मान समारोह को सम्बोधित करते हुये कहा।उन्होंने  केन्द्र व प्रदेश सरकार के कार्यों का बखान करते हुए कहा कि करोड़ों जनता की आस्था का प्रतीक मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण शुरू हो गया है। उन्होंने कहा केंद्र सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के मूल मंत्र के साथ काम करते हुए सशक्त भारत के निर्माण को समर्पित है। उन्होंने अगले वर्ष को चुनावी वर्ष बताते हुए कहा कि कार्यकर्ता अभी से ही विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। सभी वर्ग के लोगों का मजबूत संगठन बनाकर काम करें।सरकार की योजनाओं पर लोगो से चर्चा करें।
सदर विधायक डॉ. सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें सभी वर्गों को पूरा मान-सम्मान मिलता है। सरकार ने सभी वर्गों तथा समाज के लोगो को सरकार व संगठन में पूरी हिस्सेदारी दी है। सभी वर्गों के कल्याण के लिए कई योजनाएं लागू की हैं, जिनका लाभ लोगों को मिल रहा है।देवरिया विधानसभा की प्रमुख सड़को का निर्माण कार्य कराया जा रहा है।विधानसभा के सभी गांवों में जर्जर बिजली के तारो को बदला जा रहा है,बेकार हो चुके बिजली के खम्भो को भी बदलने का काम हो रहा है।देवरिया विधानसभा में अंदर स्थित धार्मिक स्थलों का सुन्दरीकरण कराया जा रहा है।
भाजपा जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं को सम्मान केवल और केवल भारतीय जनता पार्टी ही देती है।भाजपा कोई संस्था नही बल्कि एक परिवार है।
इस दौरान अरविन्द चौहान,प्रमोद शाही,विश्वविजय निषाद,राजू मणि,रामदास मिश्रा,संजय तिवारी, अम्बिकेश पाण्डेय,प्रमोद शाही,सतेंद्र मणि,अंकुर राय,राजन सोनकर,अजीत नारायण मिश्रा,विपिन यादव,रत्नेश्वर गर्ग,श्रीनिवास दूबे, सुनील सिंह,जयराम पटेल,अजित तिवारी,रजनीश तिवारी,कर्मवीर सिंह सोलंकी,सौरभ श्रीवास्तव,छोटे मिश्रा,हरेन्द्र जायसवाल, कमलेश सिंह,नीलरतन जायसवाल,नित्यानंद पाण्डेय,सर्वेश नाथ त्रिपाठी, राधेश्याम शुक्ला,संतोष चौरसिया, चन्दन चौहान,राकेश सिंह,सुभाष द्विवेदी,देवेंद्र राय, रामकुमार यादव,दीपक मल्ल आदि रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button